‘कप्तान के रूप में मेरी पसंद भौहें उठाएगी’ - मिशेल जॉनसन ने ICC विश्व कप 2019 के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का चयन किया - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, January 20, 2019

‘कप्तान के रूप में मेरी पसंद भौहें उठाएगी’ - मिशेल जॉनसन ने ICC विश्व कप 2019 के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का चयन किया



ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मिचेल जॉनसन ने ग्लेन मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान के रूप में नामित किया, जिसे उन्होंने इंग्लैंड में ICC विश्व कप 2019 के लिए चुना था। इस साल के अंत में 30 मई से 14 जुलाई तक बहु-राष्ट्रीय असाधारण कार्यक्रम खेला जाना है।

पर्थ नाउ के लिए अपने कॉलम में, 2015 विश्व कप विजेता ने लिखा कि मैक्सवेल ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में मेलबर्न स्टार्स का नेतृत्व करने के बाद एक क्रिकेटर के रूप में परिपक्व किया है और उनकी राय में, पांच बल्लेबाजों का नेतृत्व करने के लिए सबसे कठिन बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया का सबसे अच्छा दांव है। -समय इंग्लैंड में चैंपियन।

ग्लेन मैक्सवेल को कप्तान के रूप में चुनने का मेरा फैसला भौंहें चढ़ा सकता है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया और इंडियन प्रीमियर लीग दोनों में उनके साथ खेलने के बाद, मैं कह सकता हूं कि यह ध्रुवीकरण क्रिकेटर गलत समझ रहा है, ”जॉनसन ने अपने कॉलम में लिखा।

उन्होंने कहा, '' वह आपके लिए पहली पसंद कप्तान नहीं हो सकते, हालांकि स्पष्ट रूप से मेलबर्न स्टार्स ने मैक्सवेल में कुछ देखा है। नेतृत्व ने उसे परिपक्व होने में मदद की है, उसे व्यवस्थित करने और उससे सर्वश्रेष्ठ लाने में मदद की है।

"इससे भी महत्वपूर्ण बात, मैक्सवेल एक क्रिकेट दुखद है जो खेल से प्यार करता है और इसके बारे में गहराई से सोचता है," जॉनसन ने कहा।

जॉनसन और मैक्सवेल ने घर में पिछले विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के ट्रॉफी-विजेता अभियान में एक अभिन्न हिस्सा निभाया। इसके अलावा, दोनों ने इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडिया और किंग्स इलेवन पंजाब के साथ मिलकर ड्रेसिंग रूम में काफी समय बिताया।

जॉनसन ने इस बात की भी जानकारी दी कि मैक्सवेल टीम की बैठकों के दौरान कैसे चिपके रहते थे और विपक्ष का मुकाबला करने की योजना बनाने में बहुत मुखर थे।

उन्होंने कहा, “मैंने मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब दोनों में आईपीएल में मैक्सवेल के साथ काफी समय बिताया है और वह विशेष रूप से कुछ खिलाड़ियों के लिए क्षेत्ररक्षण जैसे नियोजन के साथ टीम की बैठकों में बहुत मुखर थे। वह विपक्षी खिलाड़ियों को अच्छी तरह से जानता है और बहुत कुछ नहीं भूलता है, ”जॉनसन ने लिखा।

“वह खेल को अच्छी तरह से पढ़ता है और एक कप्तान के लिए आवश्यक है। मैक्सी एक नेता नहीं है जो सिर्फ चीजों को रोल करने देगा। वह चौक के बाहर सोचता है। वह अभी 30 साल का है और खेल को अंदर ही अंदर जानता है। ”

मिशेल जॉनसन द्वारा चुनी गई ऑस्ट्रेलिया टीम:

ग्लेन मैक्सवेल (c), उस्मान ख्वाजा (vc), आरोन फिंच, डेविड वार्नर, डी'आर्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, शॉन मार्श, मार्कस स्टोइनिस, पीटर हैंड्सकॉम्ब (wk), पैट कमिंस, नाथन कूल्टर नाइल, मिशेल स्टार्क, झाये रिचर्डसन, एजे टाय, एडम ज़म्पा

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here