अपने विवाह के बारे में प्रभास के जन्मदिन पर बड़ी घोषणा - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, January 18, 2019

अपने विवाह के बारे में प्रभास के जन्मदिन पर बड़ी घोषणा


प्रभा और अनुष्का शेट्टी सबसे प्रतिभाशाली और अद्भुत जोड़े। बाहुबली श्रृंखला के बाद दोनों जो अधिक लोकप्रिय हो जाते हैं। जोड़ी महानगर में अपनी क्रैकिंग रसायन शास्त्र की वजह से शहर की बात बन गई। न केवल उनकी रसायन शास्त्र, बल्कि प्रशंसकों द्वारा उनके व्यक्तिगत कृत्यों की भी सराहना की गई।

वास्तव में, बाहुबली 2 के बाद, दोनों सितारों के कथित रिश्ते की अफवाहें बढ़ने लगीं। प्रभास-अनुष्का की रसायन इस फिल्म में इतनी मजबूत थी कि इसने अपने प्रशंसकों को यह विश्वास करने के लिए प्रेरित किया कि वे वास्तविक जीवन में एक-दूसरे से डेटिंग कर रहे हैं। भले ही उन्होंने एक-दूसरे को 'अच्छे दोस्त' के रूप में बुलाया, इसने अपने प्रशंसकों को यह सुनिश्चित करने से रोक दिया कि प्रभा और अनुष्का एक साथ थे। पिछले साल व्यस्त सितारों की भी अफवाहें थीं लेकिन यह नकली थी।

इस बार, अफवाहें हैं कि अभिनेता 23 अक्टूबर को उनके जन्मदिन पर उनकी शादी के बारे में घोषणा करेगा। यदि यह अफवाह नहीं है तो बाहुबली प्रशंसकों के पास खुशी का कारण है।

उसकी दुल्हन की एक तस्वीर भी वेब के चारों ओर तैर रही है। प्रभा के चाचा ने अपनी शादी की योजनाओं के बारे में मीडिया को बताया है


रिपोर्टों से यह भी संकेत मिलता है कि वह किसी भी अभिनेत्री के साथ गठबंधन नहीं करेगा (अफवाहें थीं कि वह अनुष्का शेट्टी के साथ गलियारे पर चलेगी), लेकिन एक आम के साथ। प्रभा के माता-पिता लंबे समय से दुल्हन के लिए शिकार कर रहे हैं। गॉस यह है कि जिस लड़की ने उन्हें शून्य किया है वह एक आम है और बी.टेक (प्रौद्योगिकी स्नातक) जैसे प्रभास (हाँ, वह योग्यता के द्वारा अभियंता है)। प्रभास भी उससे मिले हैं, लेकिन शादी की योजनाओं को पकड़ में रखा क्योंकि वह बाहुबली 2 पर अपने अविभाज्य ध्यान को समर्पित करना चाहते थे। अब जब फिल्म पूरी हो जाती है, तो वह अंततः एक व्यवस्थित विवाह के माध्यम से बस जाएगा।

एक लड़की की तस्वीर कभी-कभी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, यह दर्शाती है कि वह लड़की हो सकती है प्रभास शादी कर रही है, लेकिन बाद में यह पता चला कि वह नहीं है। किसी ने भी उस लड़की को नहीं देखा है जिसमें वह व्यस्त है। लेकिन जल्द ही, श्रीमती बाहुबली को दुनिया में पेश किया जाएगा। चलो प्रतीक्षा करें और देखो।

इस बीच, प्रभु सुजीत के साहो के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं। निर्देशक के.के. के साथ उनका रोमांटिक आउटिंग राधा कृष्ण जल्द ही यूरोप में गोली मार दी जाएगी। इसे तेलुगु, हिंदी और तमिल में जारी किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here