ओपन डोर आने पर कप्तानी के लिए तैयार रहेंगे: रोहित शर्मा - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, January 1, 2019

ओपन डोर आने पर कप्तानी के लिए तैयार रहेंगे: रोहित शर्मा

रोहित ने स्पष्ट किया कि उनकी पहल का सिद्धांत खिलाड़ियों को राष्ट्र के लिए खेलते समय कमजोरियों को दूर करने में सक्षम बनाना है।

रोहित इस बात से ज्यादा संतुष्ट थे कि एक युवा समूह इस हद तक पूरा हुआ।

रोहित ने सहमति जताई कि बल्लेबाजी अनुरोध में चौथे और छठे स्थान पर अभी तक कोई समझौता नहीं हुआ है।


DUBAI: कप्तान के रूप में उनका रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है और रोहित शर्मा ने स्पष्ट किया कि जो भी खुले दरवाजे के साथ टैग करेगा, वह पूर्णकालिक कप्तानी के लिए "तैयार" होगा।

रोहित के तहत, भारत ने दो बहु-देश प्रतियोगिताओं - श्रीलंका में टी 20 त्रिकोणीय देश और अब एशिया कंटेनर 50-ओवर प्रतियोगिता जीती है।

मुंबई इंडियंस के तीन बार के आईपीएल विजेता कमांडर, रोहित को इस अवसर पर संपर्क किया गया था कि वह भविष्य में लंबे समय तक अधिकार के लिए तैयार हैं।

रोहित ने भारत के एशिया ग्लास ट्रायम्फ के बाद स्तंभकारों से कहा, "निर्विवाद रूप से। हमने हाल ही में जीत हासिल की है, इसलिए मैं संदेह के बिना तैयार रहूंगा (कप्तानी के लिए)। जो भी खुले दरवाजे पर आएगा, मैं तैयार रहूंगा।"

कमांडर रोहित में रहने की कठिनाइयाँ हैं, रोहित ने स्वीकार किया, जिसमें प्रमुख उद्देश्य खिलाड़ियों को समूह में उनके स्थान पर विचार किए बिना निर्जन खेलने में सक्षम बनाना है।

"यह किसी भी समूह के लिए एक परीक्षा है जब आपके कुछ वरिष्ठ खिलाड़ी तरोताजा होते हैं। जाहिर है, वे एक पलटाव करेंगे और कुछ लोगों को एक बड़े अवसर को पारित करने की आवश्यकता होगी। प्रत्येक समूह ऐसा कर रहा है और इसके बाद लोग इसे समझ लेते हैं।"

"यह उन पर निर्भर करता है जो भी उन्हें एक खुला दरवाजा मिलता है वे बेतहाशा सफल हो जाते हैं और इसका सबसे अधिक लाभ उठाते हैं - हमारे लिए खुद एक कमांडर और हमारे संरक्षक के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि उन्हें बाहर जाने और खेलने की स्वतंत्रता है बिना किसी वजन को महसूस किए डायवर्सन, ”रोहित ने कहा।


रोहित ने अपनी गलती को हासिल करने के लिए बाद में पूरा होते हुए कहा, "मैं इस समूह के तत्वों को समझता हूं, कि हम अपना क्रिकेट कैसे खेलते हैं और एक समूह के रूप में हमें आगे बढ़ने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि इस प्रतियोगिता में हमने सभी मामलों पर टिक किया है।"

रोहित ने स्पष्ट किया कि उनकी प्रशासन की तर्कसंगतता खिलाड़ियों को राष्ट्र के लिए खेलते समय अनिश्चितताओं को दूर करने में सक्षम बनाना है। उन्होंने कहा, सच कहा जाए, तो अंबाती रायडू और दिनेश कार्तिक के किसी भी समर्पण की गारंटी है कि वे सभी विविधताएं निभाएंगे।

"जब हम यहां आए, तो मुझे उन्हें यह विश्वास दिलाने की जरूरत थी कि वे सभी विविधताएं निभाएंगे। यही तरीका है कि आप खिलाड़ी बनाते हैं। इस मौके पर कि आप दो मनोरंजनों के बाद जानते हैं कि आप बाहर हो जाएंगे, किसी के लिए भी यह मुश्किल है। खिलाड़ी।

रोहित ने कहा, "मुझे हर किसी को एक उचित रन देने और अधिक मनोरंजन करने की जरूरत है। यह वह तरीका है जिससे आप एक खिलाड़ी की क्षमताओं को समझते हैं। एक अजीब मोड़, आप एक खिलाड़ी पर निर्णय पारित नहीं कर सकते," रोहित ने कहा।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि चौथे और छठे स्थान पर बल्लेबाजी के अनुरोध को अभी तक सुलझाया नहीं गया है और फोटो विश्व ग्लास के करीब होगी।

"नंबर चार और छह को और अधिक विविधताएँ प्राप्त करने की आवश्यकता है क्योंकि विश्व ग्लास निकट आता है। इस समय समय नहीं है। विश्व कंटेनर आओ, हमें एक स्पष्ट तस्वीर मिलेगी। प्रतियोगिताओं के निम्नलिखित जोड़े, जो हमारे लिए एकदम सही होंगे। प्रशासन के रूप में एक निर्णय लेने के लिए जहां वे खिलाड़ी के रूप में रहते हैं।

रोहित इस बात से ज्यादा संतुष्ट थे कि एक युवा समूह इस हद तक पूरा हुआ।

"यह एक बहुत ही युवा समूह था जिसे हम यहां लाए थे। अपेक्षाकृत कुछ युवा पुरुषों को इन खेलों में खेलने का अनुभव था। यह गर्म था। यह उन युवाओं को प्राप्त करने के लिए मुश्किल था कि वे ब्रिटेन से उत्पन्न हुए थे।" परिस्थितियों के आदी होने के लिए महत्वपूर्ण है।


वेलनेस थकाऊ स्थितियों में एक मुद्दा था, रोहित को जीत मिली।

अहोंग गाहा, “या संध्या टेबल वैलेंस के लाल-बागे अरे बले जायस पेराईटिटी सिटी माई काइल मेरी नेल गेल मेरा गेल मेरा गेल है...


इसी तरह कप्तान ने अपने स्थिर प्रदर्शन के लिए अपने स्पिनरों को भी सराहा।

"वास्तव में, आज भी, उस ऑफ चांस पर, जिसे आप देखते हैं, जिस तरह से बांग्लादेश ने शुरुआती 10-15 ओवरों में शुरुआत की थी और उसके बाद जिस तरह से हमारे स्पिनरों ने हमें मनोरंजन में वापस लाया। हमारे स्पिनरों का अंतिम प्रदर्शन छह-आठ महीने स्थिर रहे हैं। यह एक सकारात्मक संकेत है। "

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here