16 साल की यह अभिनेत्री अपने 32 साल के प्रेमी से शादी करना चाहती है - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, January 1, 2019

16 साल की यह अभिनेत्री अपने 32 साल के प्रेमी से शादी करना चाहती है

दोस्तों, आपको पता ही होगा कि इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। कई टीवी अभिनेत्रियों को उनके पसंदीदा साथी मिल रहे हैं और ये जोड़े एक अटूट रिश्ते में बदल रहे हैं। इन सभी जोड़ियों ने देखा कि उनका साथी एक ही उम्र का है और अगर उम्र का अंतर भी है तो कम से कम 3 या 4 होगा। लेकिन इस बार हम आपको टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं जो उन्हें डेट कर रही है 16 साल का अभिनेता बिना उम्र को देखे


रीम शेख आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उसकी लगन, कड़ी मेहनत और काम की इच्छा ने उसे उस मुकाम पर पहुंचा दिया जहां तक पहुंचना बहुत मुश्किल है। वैसे, उनका जन्म 8 सितंबर, 2002 को हुआ था। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत 6 साल की उम्र में ही कर दी थी। उन्हें अपने जीवन की असली पहचान धारावाहिक नीर से आए तेरा नैना से मिली। रीम शेख को इस धारावाहिक के लिए न्यू टैलेंट अवार्ड भी मिला।


सोशल मीडिया पर काफी समय से बहुत सी खबरें सामने आ रही हैं। आपको बता दें कि रीम अपने 16 साल के अभिनेता सेहबान अजीम को डेट कर रही हैं। एक खबर से ऐसा सुनने में आया था कि ये दोनों बहुत जल्द शादी कर सकते हैं। हालाँकि, यह पूरी तरह से व्यवहार्य नहीं है। रीम शेख और सेहबान अजीम धारावाहिक राब्ता में एक साथ हैं और दोनों को बहुत पसंद किया जाता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here