रणवीर सिंह विक्की कौशल के इंस्टाग्राम लाइव पर टिप्पणी करना बंद नहीं कर सकते, यह प्रफुल्लित करने वाला है - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, January 20, 2019

रणवीर सिंह विक्की कौशल के इंस्टाग्राम लाइव पर टिप्पणी करना बंद नहीं कर सकते, यह प्रफुल्लित करने वाला है



विक्की कौशल और रणवीर सिंह दोनों ही अपने खेल, करियर-वार में शीर्ष पर हैं, और दोनों अभिनेताओं को हाल ही में बड़े पैमाने पर हिट से पुरस्कृत किया गया है।

विक्की कौशल अभी भी अपनी बड़ी सफलता उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की शान में कसीदे पढ़ रहे हैं। हम बस उससे अपनी आँखें नहीं निकाल सकते।


रणवीर भी सिम्बा की बड़ी सफलता का जश्न मना रहे हैं और अपनी 14 फरवरी की रिलीज़ के लिए तैयार हो रहे हैं, गली बॉय जो पहले ही साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गया है।

कल, विक्की कौशल अपने प्रशंसकों के साथ संवाद करने के प्रयास में इंस्टाग्राम पर लाइव हुए। वह भूरे रंग के जैकेट में वास्तव में हॉट बीटीडब्ल्यू दिख रहा था और दावा किया कि वह काम के बीच में आ रहा था।

विक्की अपने इंजीनियरिंग के दिनों से अपने प्रशंसकों और अपने दोस्तों के साथ खुशी से बातचीत कर रहा था, जो अपने पैर खींचना बंद नहीं कर सकते थे।

और अनुमान लगाओ कि किसने उसका जीना हराम कर दिया? रणवीर सिंह! प्रशंसकों के लिए, यह एक झटका था क्योंकि रणवीर ने लाइव पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया। Hw ने "शेरुअउ" के साथ शुरुआत की


हालांकि, बहुत से लोगों को यह एहसास नहीं था कि यह वास्तव में रणवीर सिंह थे, जो उन्हें लाइव में शामिल हुए थे। विक्की हालांकि वास्तव में उत्साहित लग रहा था।

और क्या अधिक है, रणवीर लाइव स्ट्रीमिंग पर टिप्पणी करते रहे, जिसका अर्थ था कि वह वास्तव में विक्की की लाइव हमारे साथ देख रहे थे।



और फिर टिप्पणियों की एक श्रृंखला शुरू की जाए, जो दर्शाती है कि रणवीर विक्की के पूरी तरह से प्रशंसक थे। हमसे अधिक तरीकों में, रणवीर वास्तव में हमारे जैसे हैं, क्या आपको नहीं लगता?

यह कितना प्यारा है?

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here