कॉफ़ी विद करण का पूर्वावलोकन: अभिषेक बच्चन, श्वेता बताती हैं कि पिताजी अमिताभ बच्चन के पसंदीदा कौन हैं - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, January 21, 2019

कॉफ़ी विद करण का पूर्वावलोकन: अभिषेक बच्चन, श्वेता बताती हैं कि पिताजी अमिताभ बच्चन के पसंदीदा कौन हैं


यह कॉफ़ी विद करण के सोफे पर कुछ भाई-बहनों के लिए फिर से समय है क्योंकि अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा चैट शो में दिखाई देते हैं। करण इससे पहले शाहिद कपूर और भाई ईशान खट्टर, कपूर भाई-बहन - सोनम, रिया और हर्षवर्धन, और अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर की मेजबानी कर चुके हैं।

जैसा कि बच्चन शो में दिखाई देते हैं, वे एक-दूसरे के बचपन की यादों और कुछ कम ज्ञात तथ्यों पर बीन्स बिखेरेंगे।

बच्चन परिवार में पक्षपात

हर कोई अपनी माँ के दिल में एक विशेष स्थान चाहता है और इस राशि के लिए अभिषेक माँ बच्चन के दिल में वह स्थान रखता है। श्वेता ने कहा, "जब वह कमरे में जाती है, तो उसकी आँखों की रोशनी चली जाती है।" उसने एक घटना को याद किया जब जया ने उससे कहा, "आज वह घर आएगी और वह ऐसे ही रहने वाली है, मेरे शब्दों को चिन्हित करेंगी" और श्वेता के आश्चर्य में वास्तव में हुआ।

अभिषेक ने जवाब दिया कि अमिताभ बच्चन की पसंदीदा पसंदीदा श्वेता है। "यहां तक ​​कि अगर भगवान भी नीचे आते हैं, अगर श्वेत दी वहां पर है! उनके लिए और कुछ मायने नहीं रखता। ”उन्होंने कहा कि अमिताभ के लिए उनकी राय कुछ भी मायने रखती है।


पत्नी ऐश्वर्या या मम्मी जया से डर गए अभिषेक?

करण ने अभिषेक से पूछा कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किससे लगता है - मां जया या पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन। जैसा कि अभिनेता ने जया को चुना, उनकी बहन ने तुरंत जवाब दिया कि यह वास्तव में उनकी पत्नी है जिससे वह अधिक डरते हैं। "यह मेरी रैपिड फायर है, शांत हो जाओ!" अभिषेक ने कहा। इसके अलावा, जब करण ने श्वेता से पूछा कि वह अपने भाई के बारे में क्या सहन करती है, तो उसने कहा, "उसकी समझदारी!"

अभिषेक बच्चन सेकेंड लीड रोल करने पर

अभिनेता अभिषेक बच्चन की पिछली कुछ फिल्में, जिनकी सब्बटिकल से पहले मनमर्जियां खत्म हुईं, बड़े बजट की फिल्मों में दूसरे स्थान पर रहीं। वह कहते हैं कि किसी भी अभिनेता के लिए यह दिल तोड़ने वाला है जो दूर जाने के लिए केंद्रशासित रहा है।

यह पूछे जाने पर कि एक बड़े स्टार के पीछे खड़े होने में कितनी परेशानी होती है, उन्होंने फिल्म निर्माता और कोफी विद करण के होस्ट करण जौहर को बताया, “यह किसी भी अभिनेता के लिए दिल तोड़ने वाली बात है, जो किसी अन्य अभिनेता द्वारा मुख्य भूमिका में छाया हुआ है। उद्योग एक क्रूर स्थान है। मुझे नहीं लगता कि कोई भी यह कहने का हकदार है कि मैं वह हूं जो मैं हूं इसलिए मैं इसके लायक हूं। नहीं, आपको इसे कमाना होगा। केंद्र से बाईं ओर जाना हृदयविदारक है लेकिन आपको उस चोट का उपयोग खुद को फिर से केंद्र में लाने के लिए प्रेरित करने के लिए करना होगा। ”

अभिषेक बच्चन को उनकी शानदार पर

पिछले साल अभिषेक को मनमर्जियां में देखा गया था, जो कि हाउसफुल 3 में प्रदर्शित होने के दो साल बाद आया था। उनका कहना है कि उद्योग से उनकी खटास उनके काम के प्रति शालीनता का परिणाम थी।

करण ने अभिषेक से पूछा: "क्या कोई कारण है कि आपने सिनेमा से इस बैकसीट को लिया है, क्या आपने महसूस किया है कि आपके करियर में क्या हो रहा है, इस बात का दबाव क्यों है?" मुझे नहीं लगता कि यह क्या हो रहा था का दबाव था। बल्कि यह मेरे काम के प्रति मेरे दृष्टिकोण के बारे में अधिक था जो मुझे लगा कि गलत था। मैं बहुत खुश और सहज हो रहा था। ”

"एक कुदाल को कुदाल देने के लिए, मैं बड़ी फिल्मों, विशाल बजट, विशाल सितारों, विशाल संग्रह का हिस्सा था, सब कुछ हंकी डोरी था। मुझ पर कोई दबाव नहीं था क्योंकि मैं किसी और के पीछे खड़ा था जो सभी दबाव लेता है। मैं बहुत पैसा कमा रहा था और इसलिए वे फिल्में थीं ... यह बहुत आसान हो गया। मैं किसी के पीछे खड़े होने के लिए उद्योग में नहीं आया, ”उन्होंने कहा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here