एक सप्ताह में दो किशोरों की मृत्यु के बाद मोटरसाइकल लाइसेंस समीक्षा की कॉल - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, January 20, 2019

एक सप्ताह में दो किशोरों की मृत्यु के बाद मोटरसाइकल लाइसेंस समीक्षा की कॉल


एक सप्ताह के भीतर राज्य की सड़कों पर दो किशोर सवारों के मारे जाने के बाद एक मोटरसाइकिल सुरक्षा समूह ने लाइसेंस की समीक्षा के लिए नए सिरे से कॉल किया है।

पूर्व राज्य सरकार द्वारा 2017 के अंत में स्थापित एक टास्क फोर्स ने उस वर्ष 22 मोटर साइकिल सवार की मौत के बाद अन्य सुरक्षा पहलों के साथ-साथ कार पी-प्लेट लाइसेंस के समान एक मोटरसाइकिल स्नातक लाइसेंस योजना की जांच की।

हालांकि, सरकार के एक परिवर्तन और तुलनात्मक रूप से कम मोटरसाइकिल की मृत्यु के एक वर्ष के दौरान रिपोर्ट में गिरावट आई है।

मोटरसाइकिल राइडर्स एसोसिएशन ऑफ साउथ ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष ग्रीम रॉलिन्स ने कहा कि वह किसी भी उपाय को अपनाएंगे जिससे सड़क सुरक्षा में सुधार होगा।

"हम समीक्षा के भागीदार थे और किसी भी सिफारिश का स्वागत करेंगे, जो हमारे सवारों को सड़क पर सुरक्षित बनाएगी," श्री रॉलिंस ने कहा।

“लेकिन हम सरकार को परिणाम जानने के लिए पत्र लिख रहे हैं और कुछ भी नहीं सुना है। दो मौतें, विशेष रूप से युवा सवारों की साल की शुरुआत में सरकार को कुछ करने के लिए प्रेरित किया जा सकता है। ”

सड़क सुरक्षा मंत्री कोरी विंगार्ड ने कहा कि उन्होंने टास्क फोर्स के परिणामों की समीक्षा की है।

"कैबिनेट ने मोटरबाइक लाइसेंसिंग के प्रस्तावित परिवर्तनों पर एक परिवहन विभाग की समीक्षा पर विचार किया है और किसी भी परिणाम का खुलासा किया जाएगा," उन्होंने कहा।

"हालांकि लक्षित और रणनीतिक पहल की एक श्रृंखला ने पिछले साल दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई सड़क को रिकॉर्ड में सबसे कम रखने में मदद की, हमारी सड़कों पर किसी भी मृत्यु एक बहुत अधिक है।"

शनिवार की दोपहर से ठीक पहले, डर्ननकोर्ट किशोरी और सीखने वाले मोटरसाइकलिस्ट एंथोनी ज़ाल्ट्रॉन की अपनी बाइक पर नियंत्रण खोने और सैलिसबरी ईस्ट में ब्रिज रोड पर एक बस स्टॉप पर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से मृत्यु हो गई।

घटनास्थल पर ही 18 वर्षीय की मौत हो गई। रविवार को, दोस्तों और परिवार ने दुर्घटना स्थल पर फूल बिछाए और युवा मोटरसाइकिल प्रेमी के लिए भावनात्मक सतर्कता बरती।

एक हफ्ते से भी कम समय पहले 19 साल के अमीर अली की पिछले रविवार को रीजेंसी पार्क में साउथ आरडी पर उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद मौत हो गई थी।

एनफ़ील्ड का आदमी लगभग 4.45 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसे गंभीर हालत में रॉयल एडिलेड अस्पताल ले जाया गया। थोड़े समय बाद उनकी मृत्यु हो गई।

***

हर कहानी + ऐप का उपयोग + डिजिटल प्रिंट संस्करण + विशेष पुरस्कार

कोई लॉक-इन अनुबंध नहीं। सीमित समय पेशकश। अधिक जानकारी प्राप्त करें और यहां साइन अप करें

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here