URI: सर्जिकल स्ट्राइक 2019 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई है - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, January 20, 2019

URI: सर्जिकल स्ट्राइक 2019 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई है

Social18: Uri: द सर्जिकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफिस डे 8: यह 2019 की मुख्य ब्लॉकबस्टर के रूप में विकसित हुई है। इसके गुरुवार के संचय के 7.40 करोड़ से नीचे जाने के बजाय, फिल्म ने अपने आठवें दिन विकास का अवलोकन किया।


URI: सर्जिकल स्ट्राइक 2019 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई है

यह अभूतपूर्व है और इसलिए यह अनिवार्य रूप से फिल्म की ब्लॉकबस्टर स्थिति की पुष्टि करता है। आदित्य धर की समन्वित फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार को 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया जो इस घटना में कभी नहीं हुआ कि कोई इस तरह से विचार करता है कि शुरुआती दिनों की संख्या 8.20 करोड़ थी।



यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस तथ्य के बावजूद अथक रूप से समाप्त हो रही है कि आठ नई फिल्मों ने एक प्रमुख रिलीज [क्यों चीट इंडिया] को स्क्रीन के एक सभ्य मिलान में शामिल किया है।



किसी भी मामले में, उरी: सर्जिकल स्ट्राइक ने एक साथ समेकित प्रत्येक नए निर्वहन के दो गुना से अधिक इकट्ठा किया है जो अनिवार्य रूप से कहानी बताता है। सबसे असाधारण कल्पनाओं में से किसी ने भी इस विकी कौशल समन्वित फिल्म के लिए ऐसी कल्पनात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं की होगी जो वर्तमान में लंबे समय से चल रही है।

आम तौर पर, स्टार चालित फिल्में इस तरह की ओपनिंग लेती हैं और अभी भी उरी में बिल्कुल नहीं जारी हैं - सर्जिकल स्ट्राइक। बल्कि, यह फिल्म सिर्फ ऊपर की ओर तिरछी नज़र से देख रही है, जहां तक ​​डिस्चार्ज है जो लोगों के अनौपचारिक आदान-प्रदान को प्रदर्शित करता है जिसमें सुधार के बारे में जानकारी मिलती है।


बाकी की गारंटी, फिल्म - जो इस बिंदु तक 78.44 करोड़ * जुटा चुकी है - आज और कल विकसित करेगी, बाद में 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करेगी। इस तरह के रन को देखते हुए कि फिल्म अभी चल रही है, कोई भी सही मायने में सामान्य जीवनकाल के कुल मिलाकर कोई अंत आंकड़ा नहीं रख सकता है जो सभी इरादों और उद्देश्यों के लिए कहीं भी जा सकता है।

दोस्तों, विक्की कौशल की फिल्म: URI: द सर्जिकल स्ट्राइक ’के बारे में आपकी क्या राय है? कृपया नीचे टिप्पणी अनुभाग में लिखें।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here