Android 9P नवीनतम वितरण संख्या नहीं है, Oreo गोद लेने में कूदता है - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, January 1, 2019

Android 9P नवीनतम वितरण संख्या नहीं है, Oreo गोद लेने में कूदता है


सितंबर के अंत में, Google पर इसका नवीनतम Android वितरण नंबर उपलब्ध नहीं था, और Android 9e Android खाता अभी भी नहीं खुला है। नवीनतम एंड्रॉइड संस्करण एक महीने से अधिक समय के लिए समाप्त हो गया है और चार्ट की कमी के कारण सभी सक्रिय एंड्रॉइड डिवाइसों का 0.1 प्रतिशत है। इस बीच, एंड्रॉइड ओरेओ में अच्छी छलांग लगती है और इसमें 20 प्रतिशत से कम अंक होते हैं।


एंड्रॉइड 9 पाई गति में वृद्धि नहीं करता है क्योंकि कुछ डिवाइस केवल नवीनतम संस्करण चलाते हैं। बैग शुरू में पिक्सेल उपकरणों और आवश्यक फोन में फैल गया। हाल के अपडेट उपलब्ध हैं। ये डिवाइस अभी भी बहुत कम हैं, और बी में अपग्रेड करने के लिए कई फोन देखने के लिए बहुत कम है। 2019 की पहली तिमाही में, जब हम नए फोन की नकली कीमतों के साथ जाते हैं, तो हम वर्ष के अंत तक पहुंच जाते हैं। अक्टूबर में Pixel 3 और Pixel 3 xL के आने के साथ, हम इसे अगले महीने के अंत तक वितरण वितरण चार्ट में पेश करना चाहते हैं।


दूसरी ओर, एंड्रॉइड ओरेओ ने एक संख्या में छलांग लगाई, एक दिन यह बता सकता है कि बहुत देर हो चुकी है। Oreo को एक साल से अधिक समय हो गया है और अभी भी तीसरा सबसे बड़ा Android संस्करण है। संयुक्त एंड्रॉइड 8.0 और 8.1 संस्करण 19.2 प्रतिशत, जो पिछले महीने में 14.6% अधिक है।


Android NZD दो वर्षों में 29.3% का सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला संस्करण है। इसके अलावा, पिछले महीने में यह 30.8% की गिरावट थी। न्यूयॉर्क के पीछे, Marmello में एंड्रॉइड 6.0 21.6% का दूसरा उच्चतम संस्करण है। इस बीच, एंड्रॉइड लॉलीपॉप सभी ऑपरेटिंग उपकरणों के 18.3 प्रतिशत का संचालन करता है। एंड्रॉइड किट किट और जेली बीन क्रमशः 7.8 प्रतिशत और 3.2 प्रतिशत थे, पिछले महीने एंड्रॉइड आइसक्रीम सैंडविच और जिंजरब्रेड 0.3 प्रतिशत था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here