इंटेल आपूर्ति के मुद्दों को स्वीकार करता है, प्रीमियम चिप्स को प्राथमिकता देगा - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, January 1, 2019

इंटेल आपूर्ति के मुद्दों को स्वीकार करता है, प्रीमियम चिप्स को प्राथमिकता देगा


इंटेल अंतरिम सीईओ बॉब हंस ने आज कंपनी के आपूर्ति के मुद्दों पर प्रकाश डाला, एक अनैच्छिक रूप से स्पष्ट पत्र जारी किया। कार्यकारी ने कमी के लिए एक अप्रत्याशित रूप से रिबाउंडिंग पीसी उद्योग की आश्चर्यजनक वृद्धि को दोषी ठहराया। हंस का कहना है कि रिबाउंड "गेमिंग के साथ-साथ वाणिज्यिक प्रणालियों की मजबूत मांग" से प्रेरित है।

यह यहाँ एकदम सही तूफान है। अपने 10 एनएम आर्किटेक्चर के लिए लंबे समय तक उपज के मुद्दों के साथ उच्च मांग ने इंटेल के लिए चीजों को पतला कर दिया है। हालांकि हंस कहते हैं कि यह उन चिप्स के साथ "प्रगति कर रहा है", उत्पादन 201 9 में बढ़ रहा था।

"[एस] निस्संदेह तंग है," स्वान ने विशेष रूप से पीसी बाजार के प्रवेश स्तर पर पत्र में स्वीकार किया। "लेकिन उनका मानना ​​है कि इंटेल के पास अपने पूरे साल के राजस्व दृष्टिकोण को पूरा करने के लिए पर्याप्त आपूर्ति है।

संक्षेप में, इंटेल ज़ीऑन और कोर प्रोसेसर समेत प्रीमियम बाजार को प्राथमिकता देने की योजना बना रहा है, इसलिए यह "बाजार के उच्च प्रदर्शन खंडों की सेवा कर सकता है।" इसके अलावा, कंपनी इस वर्ष पूंजी व्यय में $ 15 बिलियन निवेश करने की योजना बना रही है, अमेरिका, आयरलैंड और इज़राइल में 14 एनएम सिलिकॉन के निर्माण की ओर बढ़ रहे $ 1 बिलियन सहित।

इन मुद्दों ने व्यापक पीसी उद्योग को किसी न किसी जगह पर छोड़ दिया है। इसके चेहरे पर, बढ़ती मांग की वजह से कमी की वजह से एक अच्छी समस्या है, लेकिन आखिरकार प्रोसेसर की कमी एक बड़ी समस्या पैदा कर सकती है यदि बाजार बढ़ता जा रहा है, शायद आखिरकार उस सफलता में से कुछ को उलट देता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here