थीम सैमसंग गैलेक्सी एस 9 / एस 8 में सैमसंग एक्सपीरियंस 10 डिज़ाइन लाती है - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, November 29, 2018

थीम सैमसंग गैलेक्सी एस 9 / एस 8 में सैमसंग एक्सपीरियंस 10 डिज़ाइन लाती है


हम जानते हैं कि एंड्रॉइड 9 पाई के आधार पर सैमसंग एक्सपीरियंस 10 काम में है। हमने हाल ही में स्नैपड्रैगन सैमसंग गैलेक्सी एस 9 और गैलेक्सी एस 9 + के लिए बहुत ही शुरुआती निर्माण पर अपना हाथ मिला है, और हम साल के अंत से पहले एक आधिकारिक बीटा कार्यक्रम भी प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं। एंड्रॉइड पाई का सैमसंग का संस्करण एंड्रॉइड ओरेओ के आधार पर सैमसंग एक्सपीरियंस 9एक्स पर जो कुछ भी इस्तेमाल किया जाता है उससे बहुत अलग दिखता है। आगामी सैमसंग एक्सपीरियंस 10 में अन्य यूआई के बीच गोलाकार कोनों और कई यूआई परिवर्तनों के बीच बहुत सारे कॉर्नर्स हैं। यदि आप देखो खोदते हैं, तो आपको इसे प्राप्त करने के लिए एंड्रॉइड पाई रोलआउट तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वास्तव में, यदि आप एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ पर सैमसंग गैलेक्सी एस 9 या सैमसंग गैलेक्सी एस 8 हैं तो आप इसे थीम के साथ अभी प्राप्त कर सकते हैं।

जाहिर है, सैमसंग एक्सपीरियंस 10 के नवीनतम पुनरावृत्ति के हर पहलू को फिर से बनाया जा सकता है क्योंकि एक साधारण विषय के साथ उपलब्ध नहीं हैं। स्टॉक एंड्रॉइड पाई एंड्रॉइड ओरेओ से पहले से ही मूल रूप से और कार्यात्मक रूप से अलग है, और सैमसंग एक्सपीरियंस 10 उन नए बदलावों को और भी आगे ले जाता है और अपने स्वयं के कुछ बदलाव भी जोड़ता है। लेकिन इसके लायक होने के लिए, विषय सैमसंग फोन पर एंड्रॉइड पाई देखो को अनुकरण करने में बहुत अच्छा है। यदि आप यह देखने में रुचि रखते हैं कि सैमसंग के सॉफ़्टवेयर का नवीनतम संस्करण कैसा दिखता है, तो हमारे पास एक विस्तृत लेख-साथ-साथ एक गहन वीडियो है जिसे आपको देखना चाहिए।

विषय अधिसूचनाओं के लिए गोलाकार कोनों लाता है, नया नेविगेशन बार डिज़ाइन, और बहुत कुछ, इसलिए अगर आपको एंड्रॉइड 9 पाई के साथ सैमसंग क्या कर रहा है, तो यह पूरी तरह से शॉट के लायक है। इसमें कुछ बग हैं, विशेष रूप से पूर्ण एंड्रॉइड नौगेट समर्थन की कमी (यह एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ के लिए अनुकूलित है, विशेष रूप से सैमसंग गैलेक्सी एस 8 और सैमसंग गैलेक्सी एस 9 पर) और एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ पर अधिसूचनाओं के लिए गोलाकार कोनों की कमी है। आप नीचे हमारे मंचों से विषय डाउनलोड कर सकते हैं।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here