दीपिका पादुकोण इंगग्राम तस्वीरें: पद्मावती अभिनेता की 10 सर्वश्रेष्ठ तस्वीरें - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday, January 20, 2019

दीपिका पादुकोण इंगग्राम तस्वीरें: पद्मावती अभिनेता की 10 सर्वश्रेष्ठ तस्वीरें

दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम तस्वीरें: दीपिका पादुकोण जो अपने उत्तम दर्जे के संगठनों और नवीनतम तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं, एक प्रमाण है कि वह सोशल मीडिया पर शासन करना जारी रखती है। चाहे वह उनके एथनिक आउटफिट्स हों या मॉडर्न आउटफिट्स, एक्टर ने शायद ही किसी को अपने आउटफिट्स के सार्टिरॉजिकल चॉइस से प्रभावित न किया हो। मुंबई एयरपोर्ट पर भी उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक को ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बो में कैरी किया। उसने सफ़ेद पलाज़ो के साथ एक काले रंग का टर्टलनेक स्वेटर पहना था। उसने पूरी तरह से काले, जूते, धूप का चश्मा और हैंडबैग के साथ अपना पहनावा पूरा किया।

उसे हवाई अड्डे पर बेहद रवैये के साथ चलते देखा जा सकता है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें साझा की हैं। हमेशा की तरह, उसकी सुंदरता के लिए उसकी मिलियन डॉलर की मुस्कान ने काम किया।

यह पहली बार नहीं है कि उसने अपनी पसंद के परिधानों के लिए अंगूठा लगवाया है। जब भी वह बाहर कदम रखती है, तो उसकी शाम के झिलमिलाते गाउन से लेकर सिंपल कैजुअल आउटफिट्स तक, उसने अपना फैशन लेवल बढ़ा दिया है।

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी की। उन्होंने सिंधी और कोंकणी परंपराओं के अनुसार इटली में लेक कोमो पैलेस में अपनी शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया। शादी को मीडिया की चकाचौंध से गुप्त रखा गया था। बाद में, दंपति ने बेंगलुरु और मुंबई में दो रिसेप्शन आयोजित किए। यह जोड़ी एक साथ बेहद खूबसूरत लग रही है। पापाराज़ी को टिनसेल शहर के लवबर्ड्स पर क्लिक करने के लिए पर्याप्त नहीं मिला।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here