रेडमी नोट 6 प्रो पूर्ण समीक्षा-मूल्य विनिर्देश और बहुत कुछ - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, January 15, 2019

रेडमी नोट 6 प्रो पूर्ण समीक्षा-मूल्य विनिर्देश और बहुत कुछ

Xiaomi Redmi Note 6 Pro रिव्यू: बेहतर प्लान और कैमरे के साथ नया खर्च करने वाला विजेता

Xiaomi Redmi Note 6 Pro भारत में 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। यहाँ नए Xiaomi टेलीफोन के बिंदु सर्वेक्षण द्वारा हमारी बात दी गई है।

ब्रांड: Xiaomi

आइटम: रेडमी नोट 6 प्रो

स्पेसिफिकेशन: 6.26-इंच फुल एचडी + शो, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, 12MP + 5MP बैक कैमरा, 20MP + 2MP फ्रंट कैमरा, 4,000mAh बैटरी।

मूल्य: 13,999 रुपये से शुरू होता है

रेटिंग: ४/५




Xiaomi का नया खर्च लीड शहर में है। Xiaomi Redmi Note 6 Pro एक पुनर्जीवित संरचना, स्कोर शो और चार कैमरों (दो बैक और दो फ्रंट) के साथ है। इसी तरह क्वाड-कैमरा सेटअप वाला Xiaomi का यह पहला सेल फोन है।

रेडमी नोट 6 प्रो रेडमी नोट 5-व्यवस्था को सफल करता है जिसमें अधिक स्मैश और बेहतर प्रोसेसर के साथ एक जीनियस डिस्प्ले शामिल था। इस बार, Xiaomi ने केवल एक पेशेवर मॉडल का प्रस्ताव दिया है। 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर सुलभ, रेडमी नोट 6 प्रो नोट 5 प्रो के अपडेट से बहुत बड़ा नहीं है। हो सकता है कि यह Redmi Note 5 के विपरीत हो, नया Xiaomi टेलीफोन विभिन्न उन्नयन और नई हाइलाइट लाता है।

जैसा कि बिंदु प्रारंभिक परिचय द्वारा हमारे बिंदु में व्यक्त किया गया है, नए रेडमी नोट 6 प्रो में अधिक पतला, हल्का और अधिक छोटा रूप है। इसमें सब कुछ खत्म करने के इरादे से 6.26 इंच का एक बड़ा शो है। यहाँ स्कोर कुछ हद तक बड़ा है और इसमें डबल सेल्फी कैमरा, स्पीकर, नोटिस ड्रोव और क्लोजनेस सेंसर हैं। जैसा कि हमने कुछ एंड्रॉइड टेलीफोनों में पाया है, स्कोर में आम तौर पर नई हाइलाइट्स नहीं हैं, हालांकि, उच्च स्क्रीन कोण अनुपात के लिए एक रास्ता साफ करते हैं। उदाहरण के लिए, वनप्लस ने वनप्लस 6 टी के लिए अधिक छोटे वॉटरड्रॉप स्कोर को स्थानांतरित किया और यहां तक ​​कि मोर्चे पर प्रसिद्ध ड्रोव नोटिस को भी त्याग दिया।

रेडमी नोट 6 प्रो पर आम तौर पर अधिक स्कोर बेकार प्रतीत होता है क्योंकि यह सर्वश्रेष्ठ बार का अपेक्षाकृत 80% हिस्सा लेता है। इस तथ्य के बावजूद कि नोट 6 प्रो 19: 9 परिप्रेक्ष्य अनुपात को पूरा करता है, अनुप्रयोगों के बहुमत, विशेष रूप से वीडियो स्पिलिंग चरणों, अभी तक 18: 9 कोण अनुपात का उपयोग कर रहे हैं। यह इंडेंट के बावजूद सबसे अच्छा बार दोहराव देता है। फिर भी, यह बहुत भयानक नहीं है। आपको अधिक पतले बेज़ेल्स मिलते हैं और टेलीफोन एंटीकेडेंट्स की तुलना में उपयोग करने के लिए अधिक सहमत हैं। क्या अधिक है, वास्तव में, लंबे समय तक एक टेलीफोन है जो मेरी जेब में फिट बैठता है। पूर्ण HD + शो पर्याप्त रूप से अंदर से शानदार है और मैंने बाहर भी शानदार परिस्थितियों में कई मुसीबतों का सामना नहीं किया।

श्याओमी के सेल फोन ने खर्च वर्ग में निष्पादन के लिए एक बेंचमार्क निर्धारित किया है। रेडमी नोट 6 प्रो क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का उपयोग करता है जो 4,000mAh की बैटरी से मेल खाता है। मेरे उपयोग के बीच टेलीफोन के साथ कोई स्लैक या मुद्दे नहीं थे। अधिकांश भाग के लिए मेरा उपयोग, विभिन्न कॉल स्वीकार करने, सामाजिक अनुप्रयोगों के माध्यम से पुन: व्यवस्थित करने, मैप्स और वीडियो स्पिलिंग का उपयोग करने के लिए घूमता है। बैटरी पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग एक घंटे का समय लेती है और मध्यम से पर्याप्त उपयोग के लिए आपको पूरे दिन अच्छी तरह से चलेगी। हल्के उपयोग पर, आप बैटरी से अधिक निचोड़ आकर्षित कर सकते हैं।

Xiaomi Redmi Note 6 Pro बोट MIUI 10 के साथ एंड्राइड Oreo पर निर्भर करता है। MIUI 10 एक प्रमुख ओवरहाल है क्योंकि Xiaomi ने नए प्रतीक योजनाओं के साथ UI को पैच अप किया है। वास्तव में, मैं नए प्रारूप का एक प्रमुख उत्साही नहीं हूं, बल्कि एमआईयूआई 10 में संदेह के बिना अधिक आकर्षण है, जो कि एंड्रॉइड पी, सिग्नल, और अधिक खुले चल रहे एप्लिकेशन मेनू में सुलभ वॉल्यूम स्लाइडर जैसे हाइलाइट्स के साथ है।

Redmi Note 6 Pro की खासियत क्वाड-कैमरा सेटअप है। आपको 5-मेगापिक्सेल उठने वाले सेंसर के अलावा 20-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल के सेल्फी कैमरों और 12-मेगापिक्सेल का मिश्रण मिलता है। मैंने अपने शुरुआती परिचयों के बीच सामने वाले कैमरों की कोशिश की और परिणाम बहुत शानदार थे। आप यह जान सकते हैं कि रेडमी नोट 6 प्रो के साथ अपनी सेल्फी पर एक सभ्य और सामान्य रूप कैसे प्राप्त करें।

पीछे की ओर, डबल कैमरा सेटअप रेडमी नोट 5 प्रो के बराबर है, लेकिन आवश्यक 12-मेगापिक्सल सेंसर में एक littler f / 1.9 गैप है। यह परिवर्तन कम-प्रकाश फोटोग्राफी को बढ़ाने के लिए कहा जाता है जो कि नोट 5 प्रो पर भी बहुत बुरा नहीं रहा है।

शानदार रोशनी की स्थिति में, सेल फोन का कैमरा अच्छा प्रदर्शन करता है और फिर भी सही केंद्र प्राप्त करना कुछ परेशानी भरा हो सकता है।

Decision

Xiaomi Redmi Note 6 Pro शानदार कैमरा, निष्पादन और बैटरी जीवन के करीब पहुंचाता है। मैंने नई छोटी योजना को बहुत पसंद किया। बंद मौका है कि चाहे आप रेडमी नोट 5 प्रो को क्लच कर रहे हों, एक अपडेट महत्वपूर्ण नहीं है। फिर भी, यदि आप 15,000 रुपये के तहत एक सभ्य खर्च करने वाले टेलीफोन की तलाश कर रहे हैं, तो Redmi Note 6 Pro निर्विवाद रूप से विचार करने योग्य है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here