टोटल धमाल ट्रेलर: 5 चीजें हम निश्चित रूप से इस रोलर-कोस्टर की सवारी का हिस्सा बनना जानते हैं! - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, January 21, 2019

टोटल धमाल ट्रेलर: 5 चीजें हम निश्चित रूप से इस रोलर-कोस्टर की सवारी का हिस्सा बनना जानते हैं!

बहुत देरी के बाद, धमाल सीरीज की तीसरी सबसे ज्यादा चर्चा की जाने वाली फिल्म आखिरकार अपने लिए एक रिलीज डेट देखी गई है। टोटल धमाल में अजय देवगन, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, संजय मिश्रा, और पितोबश जैसे कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका है। 21 जनवरी यानि कल ट्रेलर आउट होने के बाद, उम्मीद करते हैं कि तीन गुना पागलपन होगा।

यहां 5 चीजें हैं जो हम निश्चित रूप से जानते हैं कि ट्रेलर का एक हिस्सा होगा:

जानवरों

अजय देवगन का पहला लुक अजय के कंधे पर खड़े एक सुंदर बंदर के साथ एक दिलचस्प था। साथ ही, फिल्म के नवीनतम पोस्टरों में शेर और हाथी जैसे जानवरों की छाया थी। 'टोटल धमाल' के नाम में ही एक पंजे का निशान है। पोस्टरों में ऐसे सभी विवरणों को देखते हुए, यह सुनिश्चित है कि जानवरों के पास फिल्म में खेलने के लिए एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और हम ट्रेलर में एक स्पष्ट विचार प्राप्त कर सकते हैं। यह कुछ हद तक हमें जिम कैरी के ऐस वेंचुरा की याद दिलाता है।


जंगल की पृष्ठभूमि

जानवरों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होने के साथ और जैसा कि फिल्म ने अब तक का सबसे साहसिक कार्य करने का वादा किया है, उम्मीद है कि कुल धमाल में प्रमुख भाग के लिए जंगल पृष्ठभूमि होगी।



अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

सदाबहार अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की सिज़लिंग जोड़ी दो दशकों के बाद परदे पर वापस आ रही है। ट्रेलर के हिस्से में दोनों के बीच की केमिस्ट्री की दरार की उम्मीद है।


कार्य

हाल ही में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं जिसमें अभिनेता एक्शन सीक्वेंस में नजर आए थे। निर्देशक इंद्र कुमार ने कहा कि उन्होंने 300 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई और शूटिंग के दौरान बॉडी-डबल्स का इस्तेमाल नहीं किया गया। पहले दो भागों के विपरीत, कुल धमाल से कुछ उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को परदे पर लाने की उम्मीद है।

विचित्रता और पागलपन

आदि, मानव और रॉय के साथ रोलर-कोस्टर की सवारी में शामिल होने वाले अजय देवगन ने उत्साह को एक और स्तर पर पहुंचा दिया है। हमें उम्मीद है कि ट्रेलर में पागलपन से पहले कभी कुछ नहीं देखा जाएगा, खासकर गोलमाल जोड़ी, अजय और अरशद के बीच की केमिस्ट्री को मिस करना मुश्किल होगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here