2019 बीएमडब्ल्यू एक्स 4 को 60.60 लाख रुपये में लॉन्च किया गया - Che Daliy

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, January 21, 2019

2019 बीएमडब्ल्यू एक्स 4 को 60.60 लाख रुपये में लॉन्च किया गया


बीएमडब्ल्यू ने चार सिलेंडर डीजल संस्करण के लिए 60.60 लाख रुपये से शुरू होने वाली और रेंज-टॉपिंग छह-सिलेंडर डीजल मॉडल के लिए 65.90 लाख रुपये तक की कीमत के साथ भारत में सभी नए एक्स 4, दूसरे-जीन एसयूवी-कूप लॉन्च किए हैं। इस मूल्य बिंदु पर, एंट्री-लेवल X4 का बेस X3 xDrive20d से 4.6 लाख रुपये अधिक है।

एम स्पोर्ट एक्स ट्रिम (केवल हमारे बाजार के लिए दावा किया गया) में पेश किया गया है, एक्स 4 एक 190hp, 2.0 लीटर चार-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ आता है xDrive20d, एक 265hp, 3.0-लीटर इन-लाइन छह-सिलेंडर डीजल xDrive30 में xDrive30d और 252hp 2.0-लीटर चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल यूनिट। सभी इंजनों को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पावर ऑल-फोर व्हील भेजने की पेशकश की गई है। यह भी उपलब्ध है चार ड्राइव मोड के साथ बीएमडब्ल्यू की ड्राइव मोड सिलेक्ट सिस्टम - इको प्रो, कम्फर्ट, स्पोर्ट और स्पोर्ट +।

एम स्पोर्ट एक्स डिज़ाइन पैकेज बीएमडब्लू के एम स्पोर्ट बॉडी किट में शामिल है जिसमें साइड स्कर्ट, और एक रियर डिफ्यूज़र तत्व, बड़े 19 इंच के मिश्र धातु के पहिये, दोहरी निकास और एक छत पर बिगाड़ने के लिए इसके स्पोर्टियर स्टाइल को जोड़ा गया है।

अंदर, ड्राइवर और सामने वाले यात्री को स्पोर्ट सीट, बीएमडब्ल्यू की एम डिजाइन स्टीयरिंग के साथ-साथ एम बैजिंग मिलती है। उपकरणों के संदर्भ में एसयूवी को पैनोरमिक सनरूफ, इलेक्ट्रिक टेलगेट, अनुकूली निलंबन, बीएमडब्लू के आईड्राइव इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, 16-स्पीकर हरमन कार्डन सराउंड सिस्टम और हेड-अप डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है।

सुरक्षा के मोर्चे पर, एसयूवी-कूप को छह एयरबैग, स्थिरता नियंत्रण, एटेंटिविटी असिस्ट और कुछ लोगों के नाम के इज़ोफ़िक्स चाइल्ड सीट माउंट के साथ बाहर रखा गया है।

X3 की तरह, जिसके साथ X4 अपने प्लेटफॉर्म, किट, प्राणी आराम को साझा करता है और यहां तक ​​कि इंजन विकल्प भी चुनता है, बीएमडब्ल्यू स्थानीय रूप से अपने चेन्नई संयंत्र में एसयूवी-कूप को इकट्ठा करती है।

एक्स 4 एसयूवी-कूपे सेगमेंट में मर्सिडीज-बेंज जीएलसी कूप की पसंद को प्रतिद्वंद्वी करता है; बीएमडब्ल्यू ने मूल X6 के साथ विश्व स्तर पर इस क्षेत्र का बीड़ा उठाया था।

एक्स 4 2019 के लिए बीएमडब्ल्यू द्वारा योजनाबद्ध 12 नए लॉन्चों में से एक है, जिसमें नई 3 सीरीज़, 8 सीरीज़ कूप की टॉपिंग और ऑल-न्यू जेड 4 रोडस्टर शामिल होंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here